ब‍िग बॉस 18 के घर में कैद होने को तैयार ये 18 कंटेस्टेंट, टीवी-फ‍िल्मों की दुनिया के हैं दिग्गज

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. टीवी का सबसे विवादित और एंटरटेनिंग रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने सीजन 18 के साथ आज, 6 अक्टूबर कीरात लौट रहा है. शो में एक बार फिर होस्ट सलमान खान मस्ती-मजाक करते और कंटेस्टेंट्स को झाड़ लगाते नजर आने वाले हैं. लंबे वक्त से शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम एक-एक कर सामने आ रहे थे. लेकिन आज सभी अफवाहों पर विराम लगने वाला है. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि आज की शाम 'बिग बॉस 18' के घर में कौन से सितारे एंट्री लेंगे.

'बिग बॉस' के बीते दो सीजन में मेकर्स नेइन्फ्लुएंसर्स को मौका दिया था. लेकिन 'बिग बॉस 18' के साथ मेकर्स अपने ओरिजिनल फॉर्मेट में वापसी कर रहे हैं. इस बार शो में टीवी के जाने-माने एक्टर्स के साथ-साथ सुर्खियों में रहने वाले सितारों को बुलाया गया है. इनके अलावा बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आ चुके सितारे भी बिग बॉस के घर में लॉक होने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं कौन हैं वो सितारे, जो 'बिग बॉस 18' के घर में आज शाम होंगे बंद.

1. निया शर्मा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इस शो में एंट्री लेने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक, निया शो में लिमिटेड वक्त के लिए ही होंगी. उन्हें अमीषा पटेल और अब्दू रोजिक की तरह टीआरपी और माहौल बनाने के लिए कुछ वक्त बिग बॉस के घर में रखा जाएगा. इससे पहले 'बिग बॉस ओटीटी' में भी निया शर्मा बतौर गेस्ट नजर आई थीं.

Advertisement
निया शर्मा

2. शिल्पा शिरोडकर

90 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी 'बिग बॉस 18' में एंट्री कर रही हैं. शिल्पा, बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की छोटी बहन हैं और तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की साली हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'भ्रष्टाचार' से 1989 में की थी. इस फिल्म में उनके साथ रेखा और मिथुन चक्रवर्ती उनके साथ थे. इसके बाद उन्हें 'आंखें', 'गोपी किशन', 'खुदा गवाह' और 'हम' जैसी फिल्मों में देखा गया था.सलमान खान के शो से शिल्पा लाइमलाइट में कमबैक करेंगी.

शिल्पा शिरोडकर

3. नायरा बनर्जी

फेमस टीवी शो 'दिव्य दृष्टि' और 'पिशाचिनी' में नजर आचुकी नायरा बनर्जी भी 'बिग बॉस 18' में नजर आएंगी. उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 13' में देखा गया था. नायरा का असली नाम मधुरिमा है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्मों से की थी. इसके बाद उन्हें 'काल धमाल मालामाल' नाम की एक फिल्म में भी देखा गया था. अब देखना होगा कि एक्ट्रेस रियलिटी शो में धमाल कर पाती हैं या नहीं.

नायरा बनर्जी

4. मुस्कान बामने

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक 'अनुपमा' में पाखी का रोल निभाने वाली मुस्कान बामने भी 'बिग बॉस 18' में नजर आने वाली हैं. मध्यप्रदेश से आईं मुस्कान को पिछली बार फिल्म 'हसीना' में देखा गया था. ये पहली बार है जब वो किसी रियलिटी शो में हिस्सा ले रही हैं.

Advertisement
मुस्कान बामने

5. चाहत मणि पांडे

'हमारी बहू सिल्क', 'नाथ - जेवर या जंजीर' जैसे शो में नजर आ चुकीं चाहत मणि पांडे घर-घर में फेमस हैं. मध्यप्रदेश के छोटे से टाउन दमोह से आईं चाहत ने 2023 में आम आदमी पार्टी जॉइन कर ली थी. उन्होंने अपने होमटाउन दमोह से मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव भी लड़ा, जिसमें उनकी हार हुई. इसके बाद वो एक्टिंग में वापस आ गईं. अब वो 'बिग बॉस 18' में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

चाहत मणि पांडे

6. श्रुतिका अर्जुन राज

साउथ फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेसश्रुतिका अर्जुन राज भी 'बिग बॉस 18' में कहर ढाती नजर आएंगी. तमिल और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी श्रुतिका टीवी इंडस्ट्री मेंभी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर वो कुकिंग वीडियो शेयर करती हैं.

श्रुतिका अर्जुन राज

7. अविनाश मिश्रा

बिना हैंडसम एक्टर के बिग बॉस के सीजन पूरे नहीं होते. हर सीजन में किसी न किसी डैशिंग एक्टर को लिया जाता है. इस बार वो अविनाश मिश्रा हैं. छत्तीसगढ़ से आए अविनाश टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'इश्कबाज' संग अंत में नजर आ चुके हैं. अपने को-स्टार्स के साथ उनके अफेयर के चर्चे बहुत रहे हैं. देखना होगा कि बिग बॉस के घर में किसी फीमेल कंटेस्टेंट के दिल को चुराते हैं या नहीं.

Advertisement
अविनाश मिश्रा

8. चुम दरंग

बिग बॉस के घर में पहली बार अरुणाचल प्रदेश से आई एक्ट्रेसचुम दरंग हिस्सा ले रही हैं. 'बधाई दो' और 'गंगुबाई काठियावाड़ी' में काम कर चुकींचुम शो में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहलेचुम दरंग ने कई ब्यूटी पेजेंट भी जीते थे. जानकारी के मुताबिक,चुम बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रीक्षांत गोस्वामी को डेट कर रही हैं.

चुम दरंग

9. शहजादा धामी

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से निकाले जाने को लेकर सुर्खियों में रहे शहजादा धामी भी 'बिग बॉस 18' में एंट्री करने वाले हैं. शो से बाहर होने के बाद शहजादा लो प्रोफाइल रखे हुए हैं. ऐसे में देखना होगा कि रियलिटी शो में वो क्या कमाल करते हैं.

शहजादा धामी

10. साराखान और अरफीन खान

नील भट्ट और ऐश्वर्या के बाद अब इस साल एक और पति-पत्नी की जोड़ी बिग बॉस के घर में एंट्री लेने को तैयार है. 'बिग बॉस 18' में सारा अरफीनखान और उनके पतिअरफीनखान हिस्सा ले रहे हैं. सारा एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं तो वहीं उनके पति अरफीनखान लाइफ कोच हैं. सारा को कई शोज और फिल्मों में देखा जा चुका है.अरफीन, ऋतिक रोशन जैसे सितारों के लाइफ कोच हैं और मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं.

Advertisement
साराखान और अरफीन खान

11.एलिस कौशिक

टीवी सीरियल 'पंड्या स्टोर' में रावी का किरदार निभाने चुकीं एक्ट्रेस एलिस कौशिक भी 'बिग बॉस 18' में हिस्सा ले रही हैं. दिल्ली में पैदा हुईं एलिस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. इसके बाद उन्होंने सीरियल 'सूर्यपुत्र कर्ण', 'कहां हम कहां तुम' में भी काम किया.माना जा रहा है कि एलिस अपने को-स्टार कंवर ढिल्लों के प्यार में हैं.

एलिस कौशिक

12. करणवीर मेहरा

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' को जीतने के बाद 'बिग बॉस 18' में करणवीर मेहरा अपनी किस्मत आजमाने चले हैं. एक शो जीतने के कुछ ही दिनों बाद करण बिग बॉस में एंट्री को तैयार हैं. पिछले कुछ वक्त से करण अपनी पत्नियों देविका नेहरा और निधि सेठ से तलाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. यही उन्हें इस विवादित शो के लिए बेस्ट इंसान बनाता है.

करणवीर मेहरा

13. हेमा शर्मा

'बिग बॉस 18' एं तड़का लगाने के लिए एक्ट्रेस औरइन्फ्लुएंसर हेमा शर्मा भी आा रही हैं. उन्हें इंटरनेट पर वायरल भाभी के नाम से जाना जाता है. 'दबंग 3' और 'यमला पगला दीवाना' जैसी फिल्मों में उन्होंने काम भी किया है.इंटरनेट पर हेमा का शरारती अंदाज यूजर्स को पसंद है. अब देखना होगा कि बिग बॉस के घर में वो क्या करती हैं.

Advertisement
हेमा शर्मा

14. विवियन डीसेना

टीवी के हैंडसम हंक माने जाने वाले विवियन डीसेना की 'बिग बॉस 18' में एंट्री फैंस के लिए सरप्राइज वाली बात हो सकती है. उज्जैन के रहने वाले विवियन को 'मधुबाला' सीरियल के आरके के रूप में फैंस जानते और पसंद करते हैं. उन्होंने शो 'प्यार की ये एक कहानी' और 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में भी काम किया है. अपनी शादी और तलाक को लेकर एक्टर ने खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं. अपनी जिंदगी को प्राइवेट रखने वाले विवियन को शो में देखना दिलचस्प होगा.

विवियन डीसेना

15. ईशा सिंह

टीवी की फेमस यंग एक्ट्रेस ईशा सिंह भी 'बिग बॉस 18' में हिस्सा ले रही हैं. ईशा को 'एक था राजा एक थी रानी', 'इश्क सुभानल्लाह' जैसे सीरियल में देखा जा चुका है. इसके अलावा उन्होंने 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' और 'मिडल क्लास लव' जैसी फिल्मों में काम किया है. ईशा की सीरीज 'जब मिला तू' फैंस को खूब पसंद आई थी. अब देखना होगा कि वो बिग बॉस के घर का प्रेशर झेल पाती हैं या नहीं.

ईशा सिंह

16. रजत दलाल

फिटनेसइन्फ्लुएंसर रजत दलाल भी 'बिग बॉस 18' में एंट्री ले रहे हैं. अपनी जबरदस्त फिजीक और वर्कआउट वीडियो के चलते रजत यूजर्स के बीच फेमस हैं. रजत ऑर्गेनिक हेल्थ और फिटहोने के एथनिक तरीके को प्रमोट करते हैं. हरियाणा के रहने वाले रजत दलाल को एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग में भी देखा गया था. वो बिजनेसमैन भी है. उन्होंने अपनेकई जिम खोले हुए हैं.

Advertisement
रजत दलाल

17. वकीलगुणरत्न सदावर्ते

विवादों में रह चुके वकीलगुणरत्न सदावर्ते भी सलमान खान के शो में हिस्सा ले रहे हैं.गुणरत्न सदावर्ते को अपनी पोलिटिकल स्टेटमेंट्स के लिए जाना जाता है. राजनेताओं और पार्टियों के खिलाफ विवादित बयान देने के चलते उन्हें गिरफ्तार भी किया जा चुका है. लगता हैगुणरत्न के साथ बिग बॉस के घर में भी विवादित माहौल बनने वाला है.

तो तैयार हो जाइए, आपकी शाम को शानदार बनाने आज 6 अक्टूबर की शाम आा रहे हैं भाईजान सलमान खान.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar News: देश-विदेश में दुर्लभ मंजूषा कला का नवजागरण कर रहीं भागलपुर की अंजना, नई पीढ़ी को सीखा रहीं हुनर

ललन तिवारी, भागलपुर। बिहार के भागलपुर की अंजना देश-विदेश में मंजूषा कला का नवस्वर्णिम भारत न्यूज़ कर रही हैं। एक समय था जब अंग प्रदेश के अधिसंख्य घरों में यह कला जीवित थी।

मुगलों के आक्रमण के बाद इस कला पर अघोषित विराम लग गया, लेकिन नानी स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now